How to promote your network marketing through Whatsapp?

How to promote your network marketing through Whatsapp ?


व्हाट्सएप हर साल ऐप में नए कमर्शियल फीचर जोड़ता है जिसका इस्तेमाल प्रचार के लिए किया जा सकता है। यदि कोई ग्राहक किसी कंपनी के उत्पाद में रुचि रखता है, तो वह व्हाट्सएप मार्केटिंग के माध्यम से इसके लिए तुरंत अनुरोध कर सकता है। व्हाट्सएप की कुछ विशेषताएं जो नेटवर्क मार्केटिंग व्यवसाय में मदद करती हैं: 

 

Whatsapp status photo ( व्हाट्सएप का स्टेटस )


व्हाट्सएप का स्टेटस फंक्शन उन तत्वों में से एक है जो आपके नेटवर्क मार्केटिंग बिजनेस को फायदा पहुंचा सकता है। आप इस फ़ंक्शन का उपयोग नियमित रूप से अपनी कंपनी के उत्पादों, सौदों और छूटों (company's products, deals, and discounts )के बारे में विवरण पोस्ट करने के लिए कर सकते हैं। 
 
Whatsapp Group - समूह लक्ष्यीकरण 
 


 
 यह आपके नेटवर्क मार्केटिंग आइटम में रुचि रखने वाले लोगों के समूह को खोजने का सबसे आसान तरीका है। व्हाट्सएप विपणक को ऐसे लोगों के समूह बनाने की अनुमति देता है जो समान रुचियों को साझा करते हैं और उनके साथ बातचीत शुरू करते हैं। 

 
Group Targeting (विपणन अभियान)

 व्यवसाय के स्वामी किसी अभियान को (initiate interactions) निष्पादित करने के लिए व्हाट्सएप का उपयोग कर सकते हैं। आप ग्राहकों से अपने उत्पाद के साथ अपनी एक फोटो जमा करने और प्रशंसापत्र बनाने के लिए इसका उपयोग करने के लिए कह सकते हैं। बदले में, अपने छोटे व्यवसाय को प्रासंगिक ग्राहक प्राप्त करने और अपने नेटवर्क मार्केटिंग व्यवसाय को विकसित करने में मदद करने के लिए उन्हें कुछ डिस्काउंट कूपन प्रदान करें।

 

प्रोफ़ाइल फोटो (Profile picture)
 


 नेटवर्क मार्केटिंग में टेक्स्ट की तुलना में इमेज का अधिक प्रभाव हो सकता है। परिणामस्वरूप, आप अपने उत्पाद या कंपनी की छवि को अपने WhatsApp व्यवसाय खाते की प्रोफ़ाइल फ़ोटो के रूप में उपयोग कर सकते हैं। मेरे बारे में अनुभाग कष्टप्रद उद्धरणों को नियोजित करने के बजाय, आप उपयोगकर्ताओं का ध्यान आकर्षित करने के लिए अपने उत्पाद की बारीकियों और ऑफ़र का उपयोग कर सकते हैं, और यदि वे रुचि रखते हैं, तो वे आपकी कंपनी के बारे में अधिक जानने के लिए आपसे संपर्क करेंगे। व्यापार प्रोफ़ाइल किसी कंपनी की पहचान उसके प्रोफाइल से परिभाषित होती है। ग्राहक एक उत्कृष्ट प्रोफ़ाइल से प्रभावित होते हैं जिसमें आपकी फर्म के बारे में उपयोगी जानकारी शामिल होती है। किसी भी विवरण, साथ ही वेबसाइट विवरण को संबोधित किया जा सकता है। संदेश सांख्यिकी 
 
 WhatsApp Business 


 
आपको अपने संदेशों के बारे में जानकारी तक पहुँच प्रदान करता है, जैसे कि कितने संदेश भेजे गए, वितरित किए गए और पढ़े गए। 

कैटलॉग फ़ीचर 

कैटलॉग सुविधा आपको अपने उत्पादों को प्रदर्शित करने की अनुमति देती है।

 

Network Marketing  - MI LIFESTYLE बिजनेस के बारे में अधिक जानने का इच्छुक हो तो आप दिए गये मोबाइल नंबर पर संपर्क कर सकते है

Kamlesh Panchal - 7014138598

Follow us at:- 1. Facebook:- https:- https://www.facebook.com/TeamKamleshPanchal

#milife #bussinessplan #kamleshpanchal #directselling #milifestyle #Motivation #networkmarketing

 

 

Post a Comment

2 Comments

  1. Thanks for sharing this is really amazing. Thanks for sharing

    ReplyDelete
  2. MsgClub provides reliable whatsapp business Solutions which include the services provided in your brand name.

    ReplyDelete